Tuesday, April 27, 2010

Akshay Kumar Heroines Photos

Raveena's love

बॉलीवुड के मिस्‍टर खिलाड़ी अक्षय कुमार की जिंदगी में कई अभिनेत्रियों ने दस्‍तक दी। सबसे पहले नाम आता है खूबसूरत अभिनेत्री शिल्‍पा शेट्टी का। यह तो सभी जानते हैं कि शिल्‍पा और अक्षय का रिश्‍ता दोस्‍ती से कुछ आगे का था। खैर यह तो अ‍तीत की बात है। अब ये दोनों अपनी-अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं। वैसे इन दोनों के बीच दोस्ती का एक रिश्ता आज भी कायम है, लेकिन यह भी सच है कि ये दोनों एक साथ किसी फिल्म में काम करने से इंकार करते रहे हैं। इन दोनों की पहली फिल्‍म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ थी, लेकिन फिल्‍म ‘धड़कन’ में इस जोड़ी ने कमाल का अभिनय किया था।(तस्‍वीर:पब्लिसिटी स्‍टील्‍स) IBN Movies

अक्षय कुमार और रवीना टंडन का नाम लेते ही फिल्‍म ‘मोहरा’ का बारिश वाला गीत याद आ जाता है और उनकी जबरदस्त केमिस्‍ट्री आंखों के सामने तैर जाती है। इस फिल्‍म के दौरान अक्षय और रवीना ने काफी समय साथ गुजारा था और दोनों जल्द ही सगाई भी करनेवाले थे, लेकिन अचानक दोनों अलग हो गए। यह ‘हॉट’ जोड़ी फिल्‍म ‘मोहरा’ के अलावा ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ में भी नजर आई थी, जिसने बॉक्‍स ऑफिस पर हंगामा बरपाया था।

खूबसूरत ‘करीना’ का साथ ( Beautiful Kareena Kapoor with Akshay )
अक्षय नई हीरोइनों पर भी अपना जादू चलाने में कामयाब रहे। करीना कपूर और अक्षय की हॉट केमिस्‍ट्री पर्दे पर लोगों को खूब पसंद आई। दोनों ने फिल्‍म ‘कमबख्‍त इश्‍क’, ‘टशन’ और ‘दोस्‍ती:फ्रेंड्स फॉरएवर’ में एक साथ काम किया।


अक्षय और बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा पहली बार फिल्‍म ‘ऐतराज’ में नजर आए और खूब सराहे गए। लेकिन इस जोड़ी पर ट्विंकल सहित सभी को ‘एतराज’ होने लगा। सुनने में आया कि इनके इश्‍क की अफवाहों से ट्विंकल भी बेहद परेशान हो गईं। लेकिन अक्षय ने फौरन यह फैसला कर लिया कि वे प्रियंका के साथ काम नहीं करेंगे और उधर प्रियंका ने भी यही फैसला कर लिया। हाल ही में फराह खान अपनी अगली फिल्‍म ‘तीस मार खान’ में प्रियंका को लेना चाहती थीं, लेकिन ‘पिग्‍गी चॉप्‍स‘ ने मना कर दिया और उनके बजाय कैटरीना कैफ को वह फिल्म मिल गई।

Akkie the 'Lucky' has Katrina

अक्षय कुमार ने कई अभिनेत्रियों के साथ काम किया, लेकिन कैटरीना कैफ के साथ काम करने के बाद जिस तरह से उनकी किस्‍मत खुली वैसी किसी और के साथ नहीं खुल पाई। और इस तरह कैटरीना बन गईं अक्षय के लिए भाग्‍यशाली। यह खूबसूरत जोड़ा कई फिल्‍मों में एक साथ नजर आया है और साथ ही बॉक्‍स ऑफिस पर कामयाब भी रहा है।

अक्षय कुमार और अब बॉलीवुड से गुम हो चुकीं अभिनेत्री आयशा जुल्‍का की जोड़ी बीते समय की शानदार जोड़ियों में एक थी। दोनों की जोड़ी ने फिल्‍म ‘खिलाड़ी’ में काफी लो‍कप्रियता हासिल की। फिल्म में इन दोनों की केमिस्‍ट्री आज भी लोगों को याद है। फिल्‍म के गाने ‘वादा रहा सनम’ और ‘खुद को क्‍या समझती’ काफी लोकप्रिय हुए थे। इन दोनों ने और दो फिल्मों में काम किया था।

Akshay Lara became the first partner
अभिनेत्री लारा दत्ता ने अपने फिल्‍मी करियर की शुरूआत अक्षय कुमार के साथ फिल्‍म ‘अंदाज’ से की। फिल्‍म में बेहतरीन अभिनय के लिए लारा को फिल्‍मफेयर की नवोदित अभिनेत्री का पुरस्कार भी मिला जीता। अक्षय और लारा ‘भागमभाग’ और ‘ब्‍लू’ के बाद जल्‍द ही साजिद खान की फिल्‍म ‘हाउसफुल’ में नजर आएंगे।

आदमी दिन भर चाहे जितना भी घूम ले, भटक ले, लेकिन शाम ढलते ही वह घर लौट आता है, अपनी पत्नी से प्‍यार पाने के लिए। अक्षय और अभिनेत्री ट्विंकल खन्‍ना वर्ष 2001 में परिणय बंधन में बंध गए थे। शादी के बाद ट्विंकल ने अपना फिल्‍मी करियर छोड़ दिया। ट्विंकल आज-कल एक इंटीरियर डिजाइनिंग एंजेसी की सह मालिक हैं। इस खूबसूरत जोड़ी का एक बेटा भी है जिसका नाम है अरव। (तस्‍वीर:पब्लिसिटी स्‍टील्‍स) IBN Movies

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

ShareThis

Blog Widget by LinkWithin

Latest Blog Update

    follow me on Twitter